तो इस वजह से दोहरा शतक बनाने के बाद भी खुश नही थे विराट

इंदौर : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरा और आखिरी टेस्ट इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली ने शानदार दोहरा शतक जमाया था. विराट बतौर कप्तान के रूप में दो बार दोहरा शतक ज़माने वाले वाले खिलाडी बन गए.

लेकिन इसके बाद भी विराट विराट के चहरे पर वो ख़ुशी नही देखी गई जो होना चाहिए थी. जब कोहली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया-मैं सीरीज के दो मैचों में लंबी पारी नहीं खेलने से निराश था. इस वजह से इस मैच में अलग माइंडसेट से आया और 50 रन, 100 रन होने के बाद भी अधिक उत्साह नहीं दिखाया.

मैंने इस पारी के लिए बैटिंग कोच संजय बांगर को धन्यवाद भी दिया. वही विराट ने मेहमान टीम के बारे में कहा कि- न्यूजीलैंड ने अच्छा क्रिकेट खेला, लेकिन भारत में क्रिकेट खेलना इतना आसान नहीं होता है. खासतौर से जब टीम इंडिया अपना बेस्ट क्रिकेट खेल रही हो. न्यूजीलैंड के पास अच्छे क्रिकेटर हैं. इंदौर के होलकर स्टेडियम की पिच की विराट ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा जिस पिच पर इतने सारे रन बन रहे हो तो वह विकेट स्पोर्टिंग ही कहा जाएगा. बल्लेबाजों के इस विकेट पर गेंदबाजों ने अपनी मेहनत और चतुराई से ही विकेट लिए. खासकर अश्विन ने इस विकेट पर बहुत ही समझदारी से गेंदबाजी की.

Related News