विनोद बनेंगे बुद्ध

अपने समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विनोद खन्ना अब बहुत जल्द अपनी नयी फिल्म में दिखाई देंगे. विनोद खन्ना अपनी अगली फिल्म 'आम्रपाली' में बुद्ध की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन अतुल गर्ग करेंगे. अतुल गर्ग के अनुसार विनोद की पृष्ठभूमि आध्यात्मिक हैं जो कि बुद्ध के रोल के लिए बेहद ज़रूरी हैं. विनोद के अच्छे व्यक्तित्व के कारण भी उन्हें इस रोल के लिए लिया गया.

अतुल गर्ग ने कहा कोई भी अभिनेता ऐसा नही हैं जो बुद्ध की भूमिका निभाने के लिए राज़ी होगा और इस रोल के लिए जिन बातो का होना ज़रूरी होना चाहिए वह सब विनोद में हैं. अगर विनोद की जगह किसी और अभिनेता को इस रोल के लिए लिया जाता तो उससे काफी मेहनत भी करवानी पड़ती. विनोद के चेहरे की शांति और उनका जुड़ाव जिद्दू कृष्णमूर्ति और ओशो के साथ होना यह कुछ पॉजिटिव बाते हैं जो की उन्हें इस रोल में बेहद सपोर्ट करेगी जिससे उनका इस रोल को निभाना आसान होगा गर्ग के बताया

फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जायगी. गर्ग विनोद के साथ एक महीने के लिए शूटिंग करेंगे. गर्ग ने फिल्म की जानकारी देते हुए कहा की यह फिल्म 1966 में आई फिल्म लेख टंडन की सुनील दत्त और वैजयंती माला से काफी अलग होगी. और उन्होंने यह भी कहा की यह फिल्म आम्रपाली के समय की कहानी हैं ना कि आम्रपाली की. फिल्म में वैशाली की नगरवधू आम्रपाली की भूमिका जिनल पंड्या निभाएंगी.

Related News