अपनी निजी ज़िन्दगी को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं विन डीजल

हॉलीवुड के एक्शन स्टार विन डीजल इस सोशल मीडिया के युग में भी अपने आसपास एक रहस्य बनाये रखना चाहते हैं। विन वैसे तो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर काफी सक्रीय हैं और अपने फैन्स से कनेक्ट होना उन्हें अच्छा लगता है लेकिन वो अपनी प्राइवेट लाइफ किसी के साथ भी नहीं शेयर करना चाहते हैं।

एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'उन्हें पता है कि वर्तमान में सोशल मीडिया का युग है और में भी अपने फेन्स और अपने लोगों के साथ कनेक्ट रहने के लिए स्मार्ट बनना चाहता हूँ लेकिन सच्चाई यह है कि में हैरिसन फोर्ड,जॉर्ज क्लूनी या फिर मार्लोन ब्रांडो की तरह ही ओल्ड स्कूल हॉलीवुड शख्शियत हूँ जो अपनी निजी ज़िन्दगी को बाहर नहीं लाना चाहते। में सोचता हूँ कि अच्छा होगा कि लोग मेरी मूवी देखने जाये ताकि मुझे देख कर वो अनुमान लगा सके की में क्या हूँ। हो सकता हो की इसमें कोई विरोधाभास हो, में अभी भी इसका हल खोज रहा हूँ।'

विन डीजल की फैमिली में हानिया,विन्सेन्ट और पौलीन नाम के तीन बच्चे है और विन अपनी पत्नि पालोमा और बच्चों के साथ मजे से लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। फिलहाल वन डीजल के फैन उनकी रिलीज होने वाली फिल्म 'xXx: Return of Xander Cage' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे।

Related News