दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

बॉलीवुड की सबसे खास एक्ट्रेस में से एक जो अपनी स्माइल से सभी को दीवाना कर देती है. हम बात कर रहे है दीपिका पादुकोण की. दीपिका के स्टाइल और उनकी सुंदरता के चर्चे चारो ओर हुआ करते है. कुछ समय पहले दीपिका ने फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. और इसके बाद दीपिका फिर से अपनी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हो गयी थी. लेकिन अब भी उनकी हॉलीवुड फिल्म के को-स्टार 'विन डीजल' दीपिका को बहुत याद करते है.

दीपिका को याद करते हुए विन डीजल अपनी फिल्म की शूटिंग के समय दीपिका के साथ ली गयी फोटोज को शेयर करते रहते है. हाल ही में विन ने दीपिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. विन द्वारा शेयर की गई फोटो में दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे है. फोटो में दोनों एक कलरफुल ऑटो में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. ऑटो पूरी तरह सजा हुआ है. इससे पहले भी विन ने कई बार दीपिका की याद में फोटो शेयर की है.

आपको बता दे कि जल्द ही दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाली है. फिल्म का पहला लुक भी सामने आ गया है जिसमे दीपिका बहुत सुन्दर लग रही है. हालाँकि फिल्म अब भी काफी विरोधो का सामना कर रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोपी बहु को मिला पीएम मोदी के इस अभियान से जुड़ने का न्यौता

इन दिनों तैमूर की पहली दिवाली की तैयारियों में लगी है मॉम करीना

जल्द ही 'टोटल धमाल' करती हुई नजर आएगी यह जोड़ी

 

Related News