शाहिद की 'कबीर सिंह' से जले अर्जुन रेड्डी, बोले- 'क्यों देखूं फिल्म मुझे...'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और ये  इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें, इस फिल्म ने अभी तक 255.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ये तो आप जानते ही हैं, ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. ‘अर्जुन रेड्डी’ के हीरो विजय देवरकोंडा शाहिद की काफी तारीफ भी की थी लेकिन फिर भी वो शाहिद की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं. आइये जानते हैं इसकी वजह क्या है. 

दरअसल, एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने कहा, ‘मेरी इस फिल्म को देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है. शाहिद ने ये फिल्म की है. वो उस कैरेक्टर में है और मेरे लिए इस फिल्म को दोबारा देखने जैसा कुछ नहीं है. मुझे स्टोरी पता है. मैंने ये फिल्म की है. मैं इस फिल्म में क्या देखूंगा.’ बता दें, फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने भी विजय से इस फिल्म को देखने की गुजारिश की थी. इस सवाल के जवाब में विजय ने कहा, ‘क्या पिक्चर, क्या देखेंगे. मैं चाहता था कि ये फिल्म बड़ी हिट हो क्योंकि संदीप मेरा दोस्त है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई. अब इस बारे में और कोई बात नहीं.’ यानि इस फिल्म को देखने में इनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. 

इसी के साथ बताते चलें कि कबीर सिंह फिल्म की रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित थे. उन्होंने इसे लेकर कई ट्वीट भी किए थे, तो फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि विजय इस फिल्म के नाम से भी चिढ़ने लगे हैं. हो सकता है कि शाहिद कपूर की फिल्म ने जिस तरह बंपर कमाई की है, शायद यह बात विजय को अच्छी नहीं लगी हो. बहुत कम लोग जानते होंगे कि ‘कबीर सिंह’ महज दो दिनों में अर्जुन रेड्डी फिल्म के लाइफटाइम बिजनेस को पार कर चुकी थी.

Street Dancer 3D से रेमो ने शेयर की एक और तस्वीर, दिखे वरुण-श्रद्धा

Bard of Blood के बाद हॉरर वेब सीरीज़ पर काम करने वाले हैं किंग खान..

इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं Layered Neck पीस

Related News