'भोली सूरत दिल के खोटे' के साथ विद्या करेगी फिल्म को प्रमोट.......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने सबसे पहले उन्होंने 'द डर्टी पिक्चर' की सिल्क स्मिता बनकर फिल्म को प्रमोट किया था और फिर उसके बाद आई उनकी एक और फिल्म जिसका नाम 'कहानी' के प्रचार के लिए भी विद्या ने प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म का प्रचार किया और उसके बाद 'बॉबी जासूस' में भी उन्होंने कैरेक्टर बनकर ही फिल्म को प्रमोट किया था. अभी सुनने में आया है कि अब विद्या अपनी एक और फिल्म का प्रचार करती हुई हमे नजर आएगी.

सूत्र बताते हैं कि मराठी फिल्म 'एक अलबेला' का प्रचार वे गीता बाली के लुक में ही करेंगी. फिल्म में वे स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. फिल्म भगवान दादा की जिंदगी पर आधारित है. वे भोली सूरत दिल के खोटे गाने को गीता बाली के लुक में प्रमोट करेंगी. अभिनेत्री विद्या बालन के लुक्स पर मेक अप आर्टिस्ट विद्याधर भट्टे और डिज़ाइनर सुबर्णा राय चौधरी ने काफी मेहनत की है.

उनके अनुसार,"मैं छह से सात विग्स अपने साथ ले गया था काफी हेयर स्टाइल ट्राय करने के बाद हमने विद्या को यह मिडिल पार्टिंग हेयर स्टाइल को फाइनल किया, विद्या काफी समय से मराठी फिल्म करना चाहती थी और जब हमें विद्या को स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्होंने तुरंत हाँ कर दी."

 

Related News