इशिमा की मदद करती नजर आएगी विद्या

अभी तक तो हमने विद्या बालन को बड़े परदे पर अपना रंग जमाते देखा था. लेकिन जल्द ही वे छोटे परदे पर भी नजर आने वाली है. स्टार प्लस पर प्रसारित चर्चित धारावाहिक " ये है महोब्बते" में विद्या बालन इशिमा के साथ दिखाई देगी. सीरियल में विद्या बालन आप सबकी की दुलारी इशिमा की मदद करते हुए दिखेगी. अरे आप लोग कही ये तो नहीं सोच रहे की आपकी विद्या अब टेलीवुड से अपना रिश्ता जोड़ने वाली है. अगर आपको ऐसा लग रहा है तो हम आपकी गलतफहमी को दूर कर देते है.

विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म "हमारी अधूरी कहानी" के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रही है. वे अपने दर्शको को हर तरह से फिल्म की जानकारी देना चाह रही है. इसी वजह से वे सीरियल में भी दिखेगी. "ये है महोब्बते" में वे इशिता के साथ मिल कर एक राज का खुलासा करेगी. इस एपिसोड को अगले हफ्ते प्रसारित किया जाएगा. फिल्म "हमारी अधूरी कहानी" में विद्या 5 स्टार होटल में एक फ्लोरिस्ट का काम करने वाली लड़की का किरदार निभाएगी.

फिल्म में इमरान हाशमी विद्या के को-स्टार है. इमरान फिल्म में होटल के मालिक की भूमिका में है, इससे पहले भी दोनों फिल्म " डर्टी पिक्चर" में काम कर चुके है. दोनों की केमिस्ट्री को खूब सराहा भी गया था. ये कहानी बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग बिखेरेगी ये तो बॉक्स ऑफिस के रिपोर्ट्स से ही पता चल पायेगा.

Related News