हमारी अधूरी कहानी में विद्या बनी है फूलवाली

विद्या बालन एक उम्दा और मंझी हुई अदाकारा है. उन्होंने फिल्म"कहानी ,डर्टी पिक्चर" में अपनी अभिनय कौशल का भी बखूभी परिचय दिया है. वे जिस भी किरदार का चयन करती है उसमे अपनी एक्टिंग से जान दाल देती है. उनके आने वाली फिल्म हमारी अधूरी कहानी के लिए भी वे कुछ इसी तरह का संघर्ष करते हुए दिख रही है. फिल्म में उनका किरदार फ्लोरिस्ट का है. इस फिल्म में वे होटल में काम करने वाली फ्लोरिस्ट की भूमिला निभा रही है. इस किरदार को अच्छी तरह से निभाने के लिए विद्या एक फ्लोरिस्ट से ट्रेनिंग भी ले रही है. विद्या के लिए मोहित ने एक प्रोफेशनल फ्लोरिस्ट को ट्रेनिंग देने के लिए बुलाया है.  

विद्या हमेशा से ही किरदार से पूरी तरह जुड़ कर काम करना पसंद करती है और इस फिल्म के लिए भी विद्या का यही प्रयास है. मोहित सूरी विद्या के तारीफ करते हुए कहते है की "विद्या उन नायिकाओं में से है जो किसी भी किरदार को जीवित कर देती है . फिल्म के लिए विद्या खुद को पूरी तरह तैयार कर रही है " विद्या ने कहा है की वे फिल्म में अपना 200 प्रतिशत देगी.

मोहित सूरी ने बताया कि किसी भी किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाने कि अदभुत क्षमता उन्होंने विद्या के अलावा किसी में नहीं देखी. विद्या के प्रयासों ने मोहित को आश्चर्य में डाल दिया है. उन्होंने विश्वास दिलाया कि फिल्म और फिल्म में विद्या का किरदार दोनों ही आपको निश्चित रूप से पसंद अायेगे. फिल्म में इमरान हाशमी और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आयेगे. फिल्म 12 जून को रिलीज़ होगी.

 

Related News