हार्दिक को लेकर वायरल हुआ नया वीडियो

अहमदाबाद। गुजरात में विधानसभा चुनाव के तहत, प्रथम चरण का मतदान 9 दिसंबर को होगा। प्रथम चरण के तहत 82 सीट्स पर वोटिंग होगी। इसके पूर्व पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को लेकर,विवाद सामने आया है। दरअसल हार्दिक को लेकर नया वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद, इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया।

यह वीडियो किसने पोस्ट किया है,इस बारे में तो जानकारी नहीं मिली है लेकिन,अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह दर्शाया गया है कि, हार्दिक पटेल, अलग - अलग लड़कियों के साथ हैं। इस वीडियो के, मतदान के कुछ दिन पूर्व सामने आने पर जमकर राजनीतिक हंगामा होने की संभावना है।

हालांकि, पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए, मीडिया से कहा है कि, भाजपा करोड़ों रूपए खर्च कर वीडियो तैयार करवा रही है। वीडयो के सामने आने के बाद, पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति व भारतीय जनता पार्टी के बीच बयानबाजी तेज़ होने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि, पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल, गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ हैं। कांग्रेस और पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता, हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले आरक्षण नीति को लेकर घोषणा की थी। हार्दिक ने कहा था कि, वे कांग्रेस के साथ हैं।

पाटीदारों के कदम से बदल गई राजनीतिक फिज़ा

गुजरात में फीकी होगी भाजपा की जीत

अनामत कमेटी के हंगामे पर चलीं पुलिस की लाठियां

भाजपा ने दिया था 1200 करोड़ रूपए का आॅफर: हार्दिक पटेल

 

Related News