अपनी अपकमिंग फिल्म के गाने पर बेटी संग जमकर थिरके नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जल्द ही वह नई फिल्म बायपास रोड में नजर आने वाले हैं और उनकी यह दिलम 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में खबरें हैं कि इस फिल्म में वे एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि नील फिल्मों से फ्री होकर अपना समय अपने परिवार को देते हैं और उनके साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी नुर्वी के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इस वीडियो में नील बेटी नुर्वी के साथ फिल्म बायपास रोड के सॉन्ग 'तन्हा मेरा प्यार' पर डांस करते नजर आ रहे हैं और नील बेटी के छोटे से हाथ को पकड़कर डांस कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो में उनकी बेटी भी डांस को एंजॉय कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''किसी को उसका पसंदीदा पापा बेटी का डांस सॉन्ग मिल गया है.''

आपको बता दें कि तनहा मेरा प्यार फिल्म बायपास का दूसरा गाना है जिसे बीते दिनों ही मेकर्स ने जारी किया. वहीं इस गाने को मोहित चौहान ने गाया है और इसके लिरिक्स रोहन गोखले ने लिखे हैं. आपको बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग को नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा पर फिल्माया गया है. नील नितिन मुकेश को आप सभी ने आखिरी बार साहो फिल्म में देखा होगा.

हेयर स्टाइलिस्ट शिवराम के. भंडारी की जीवनी का विमोचन करने पहुंचे अमिताभ

सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा देने गया यह एक्टर, भड़कें भाईजान

'रंग' फिल्म से सुपरहिट हुए थे कमल सदाना, अब हो गई है ऐसी हालत

Related News