VIDEO! सात समंदर पार कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत कि मांगनी पड़ रही है पत्नी से माफी

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विदेश में अपने प्रशंसकों को हंसी का डोज दे रहे हैं। 1 महीने के कनाडा एवं यूएस ट्रिप पर गए कपिल सोशल मीडिया पर पल-पल की अपडेट साझा कर रहे हैं। कपिल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर वैंकूवर कॉन्सर्ट का एक वीडियो साझा किया है जिसके बाद वे अपनी वाईफ गिन्नी चतरथ से माफी मांगते हुए नजर आए।

वही अब आप भी सोच रहे होंगे कि सात समंदर पार ऐसा क्या हो गया जो कपिल को वाईफ से माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, कपिल ने इंस्टा पर जो वीडियो साझा किया है उसमें कपिल कैमरे की ओर देखते हुए बोलते हैं- आप सब के लिए।।।कपिल इतना बोलते हैं कि लोग जोर से हूटिंग करने लगते हैं। तभी कपिल ने बोला- गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती, देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं वो भी टिकट खर्च करके।

वही ऐसा बोलते हुए कपिल शर्मा आखिर में हंसते हैं। कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए कपिल ने कैप्शन लिखा- सॉरी। साथ में रोने वाला इमोजी भी बनाया है। कपिल के इस वीडियो को देख यूजर्स की हंसी नहीं रूक रही है। कपिल शर्मा की पोस्ट पर रिचा शर्मा, नेहा पेंडसे, अफसाना खान, हिमांशु सोनी, राजा हसन ने प्रतिक्रिया दी है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक संग मेकअप रूम में ऐसी हरकतें करने लगे फैजल शेख, देखकर चकराया फैंस का सिर

क्या आप भी चाहते है उर्फी जावेद की तरह निखरी हुई त्वचा? तो अपनाएं ये बेहतरीन घरेलु नुस्खे

उर्फी जावेद के 'प्यार' पर सरेआम चढ़ गई गाड़ी, बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल

Related News