इंसान के खून से बना मॉइश्चराईजर लगाती हैं ये मशहूर सिंगर

वैम्पायर के बारे में तो आप सभी बखूबी जानते होंगे. वैसे वैम्पायर मात्र एक काल्पनिक पात्र है जो लोगों के खून से अपनी प्यास बुझाता है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी हस्ती के बारे में बता रहे हैं जो किसी वैम्पायर से कम नहीं हैं. जी हाँ.... ये एक मशहूर बिजनसवूमन, सिंगर और फैशन डिजाइनर हैं जिनका नाम है विक्टोरिया बेकहम.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि विक्टोरिया बेकहम किसी और के खून से नहीं बल्कि अपने ही खून से बने एंटी एजिंग मॉइश्चराईजर का प्रयोग करती हैं. सुनकर हैरान हो गए ना लेकिन इस बात का खुलासा खुद विक्टोरिया ने ही किया है. आपक बता दें विक्टोरिया बेकहम ही इस एंटी एजिंग मॉइश्चराईजर की निर्माता भी हैं और इसे बनाने में विक्टोरिया ने करीब 200 पाउंड यानी करीब 1 लाख रुपए खर्च किए है.

विक्टोरिया बेकहम ने इस बारे में बताया कि वो काफी लंबे समय से बारबरा स्टर्म के एंटी एजिंग कॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल कर रही हैं. हाल ही में विक्टोरिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मॉइश्चराईजर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था कि वो इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कर रही हैं. अब उनके बारे में सभी जगह चर्चाएं होना शुरू हो गई है.

'स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम' के ट्रेलर से गायब हुआ आयरन मैन, निराश हुए फैंस

72 वर्ष की उम्र में गोल्डन बेयर अवार्ड से सम्मानित की जाएगी ये अभिनेत्री

किम कार्दशियन के इस सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Related News