कैटरीना के घर के बाहर दिखे विक्की कौशल, पहुंचे मिलने

बीते काफी समय से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक साथ देखा जा रहा है. दोनों को आए दिन एक दूजे के साथ देखा जाता रहा है और दोनों कई बार एक दूजे के साथ स्पॉट हो चुके हैं. अब हाल ही में एक बार फिर दोनों को साथ देखा गया है. जी दरअसल लॉकडाउन के बाद अब दोनों को एक साथ देखा गया है और अब एक बार फिर से दोनों के रिलेशनशिप का मुद्दा गर्मा गया है. आप सभी को बता दें कि वैसे तो कभी भी दोनों ने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है लेकिन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है. फिलहाल यह खबर आई है कि हाल ही में कैटरीना से मिलने के लिए विक्की उनके घर पहुंचे थे.

इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जी हाँ, इस समय विक्की के फोटोज चर्चाओं में हैं. बीते रविवार यानी 9 अगस्त को विक्की, कैटरीना के घर के बार दिखाई दिए और उसी दौरान के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं. आप देख सकते हैं वायरल तस्वीरों में विक्की कैटरीना के घर के बाहर कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान वह कोरोना से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके लुक के बारे में बात करें तो वह व्हाइट कैप, ग्रीन पुलओवर और ब्लैक ट्रैक पहने हुए दिखाई दिए. यह उनका कैजुअल लुक है और इस लुक में विक्की काफी कूल नजर आ रहे थे.

अब बात करें काम के विषय में तो विक्की कौशल फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. वहीं कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो वह फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी.

ईडी दफ्तर पहुंचीं सुशांत की बहन मीतू, होंगे बयान दर्ज

20 साल से अक्षय के मैसेज के इंतजार में थी फैन, एक्टर ने दिया सरप्राइज

तुर्की पहुँचते ही फैंस लेने लगे आमिर खान संग सेल्फी, वीडियो हो रहा वायरल

Related News