वाईएस जगन की जमानत रद्द करने की याचिका पर 25 अगस्त को होगी सुनवाई

आय से अधिक संपत्ति के मामलों में वाईएस जगन की जमानत रद्द करने की याचिका पर सीबीआई अदालत ने शुक्रवार को सुनवाई की और मामले को 25 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया और उसी दिन अपना फैसला सुनाएगी। सीबीआई ने शुक्रवार को सुनवाई करते हुए सांसद रघुराम कृष्णम राजू की ओर से जगन की जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका पर एक बार फिर लिखित दलीलें दाखिल करने के लिए समय मांगा है। सीबीआई के वकील ने अदालत को बताया कि अभी तक सीबीआई से कोई सूचना नहीं मिली है और इस संदर्भ में कुछ और समय देने को कहा है।

हालांकि, इस कदम का विरोध करने वाले रघुराम कृष्णम राजू के वकील वेंकटेश ने अदालत से सीबीआई को और समय नहीं देने की अपील की। इस बीच, सीबीआई के वकील ने अदालत से मामले में सोच-समझकर फैसला लेने को कहा। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने कहा कि मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है और अंतिम फैसला 25 अगस्त को सुनाया जाएगा।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी की जमानत रद्द करने पर रघुराम कृष्णम राजू द्वारा दायर याचिका में, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सीबीआई अदालत में लिखित दलील देते हुए कहा कि याचिका सुनवाई के योग्य नहीं है क्योंकि यह राजनीति से प्रेरित है। वाईएस जगन ने यह भी कहा कि याचिकाकर्ता पर बैंकों को करोड़ों रुपये की वित्तीय धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। सीबीआई ने पहले कहा था कि सीबीआई अदालत विवेक पर फैसला कर सकती है, बाद में उसने तर्क दिया और समय मांगा। लेकिन जब वह दलीलें दाखिल नहीं कर सकी तो अदालत से अपने विवेक पर फैसला करने को कहा- कोर्ट ने 25 अगस्त को फैसला सुनाया।

Related News