पेट्रॉल और डीजल नहीं पेशाब से दौड़ेंगे वाहन

इन दिनों मोदी जी ने नोटबंदी कर पुरे देश को हिला रखा है. लेकिन हाल ही में पेट्रोल और डीजल के दाम भी बढ़ गए है. ऐसे में अब आम जनता के ऊपर एक कहर सा टूट गया है. आम जनता पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमत से परेशान है, अगर किसी के पास वाहन है तो वो उसे पेट्रोल और डीज़ल भरवाना ही पड़ेगा,अब बिना पेट्रोल और डीज़ल के तो गाड़ी नहीं चलेगी ना ? लेकिन अब आप के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है आप बिना पेट्रोल और डीज़ल के भी अपनी बाइक, कार या कोई सा भी वाहन चला सकते है, जी हाँ अब तक तो आप अपने ऐसे बिजली के उपकारणों से परेशान रहते थे.

जो चार्ज होने में बहुत बिजली का इस्तेमाल करते हैं, कार भी चलाते समय लगातार बढ़ते जा रही तेल की कीमत पसीने छुटा देती है, लेकिन अब जल्द ही आपको इस मुसीबत का सामना नहीं करना होगा, खबर के अनुसार कोरिया के कुछ वैज्ञानिक ऐसे सेल्स इजात कर रहें हैं जो इंसानी मूत्र (ह्यूमन यूरिन) से बनाई जाएंगी, इसकी खासियत ये है कि इंसानी मूत्र से बनने वाली फ्यूअल सेल्स आपके कार से लेकर फोन चार्जर सभी में इस्तेमाल की जा सकेंगी.

वैज्ञानिकों की मानें तो इंसानी मूत्र में ढ़ेर सारी मात्रा में कार्बन पाया जाता है और इसलिए इस कार्बन का बेहतर इस्तेमाल करके इसे मंहगे प्लैटिनम कैटेलिस्ट से रिप्लेस किया जा सकता है, आप को जानकर हैरानी होगी कि वैज्ञनिकों ने इन सेल्स से बिजली पैदा करने की भी तैयारी कर ली है,अगर काम ठीक-ठाक चलता रहा तो इन मूत्र वाले सेल्स की मदद से बिजली भी पैदा की जाएगी जो बहुत सस्ता पड़ेगा, इसके अलावा कार भी तेल की जगह इन सेल्स से चार्ज की जा सकेंगी.

Video : पान खाओ और सेक्स के लिए कंडोम मुफ्त ले जाओ VIDEO : लो भईया यहां KISS करने से होता है AIDS

Related News