'वीरे दी वेडिंग' का फर्स्ट लुक OUT, फिल्म का मुहूर्त भी कल हो जायेगा OUT

काफी समय से करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' चर्चाओं में है. कभी सुनने में आता था कि इस फिल्म से तैमूर डेब्यू कर रहे है और कभी फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर नई-नई खबरे सुनने में आती थी. हाल ही में बिना किसी प्रचार-प्रसार के फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में चारो ही एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया पीले और गोल्डन कलर की ड्रेस में अलग-अलग पोज़ देते हुए नजर आ रही है.

पोस्टर देखकर साफ़ नजर आ रहा है कि मेकर्स ने इस पोस्टर के जरिये एक तरह का सस्पेंस क्रिएट करने की कोशिश की है. पोस्टर में करीना के चेहरे को पंखे से ढका हुआ है, स्वरा का चेहरा जमीन पर गिरा कुछ उठाने के लिए झुका हुआ है, शिखा सोनम के पल्लू को ध्यान से देखती नजर आ रही हैं.इंस्ट्राग्राम पर इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि- "Mahurat out tomorrow!”

 

Mahurat out tomorrow! #GetReadyForVeereDiWedding @sonamkapoor #KareenaKapoorKhan @reallyswara @shikhatalsania @sumeetvyas @rheakapoor @ektaravikapoor @ghoshshashanka @balajimotionpictures @anilkapoorfilmcompany @saffron_bm @nikhildwivedi25 @abujanisandeepkhosla

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on Oct 24, 2017 at 2:34am PDT

बता दे माँ बनने के बाद करीना कपूर की ये पहली फिल्म है. 'वीरे दी वेडिंग' साल 2018 में रिलीज़ होगी. इस फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही एकता कपूर और अनिल कपूर की कंपनी मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कॉन्डोम वाले नवरात्री एड पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्पी

'मन्ना डे' की पुण्यतिथि पर उनके कुछ लोकप्रिय गाने...

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का शानदार ट्रेलर रिलीज़

 

Related News