Street Dancer 3D से रेमो ने शेयर की एक और तस्वीर, दिखे वरुण-श्रद्धा

बॉलीवुड डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इन दिनों एबीसीडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके सेट से कई तस्वीरें भी आ चुकी हैं और वीडियो भी सामने आते रहते हैं. बता दें, इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इन दिनों स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग जोरो-शोरों से चल रही है, ऐसे में रेमो ने अपने इंस्टाग्राम पर स्ट्रीट डांसर 3D  के सेट से एक फोटो शेयर की है. इसके पहले वरुण ने फोटो शेयर की थी जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे थे. आइये दिखा देते हैं नई तस्वीर. 

इस लेटेस्ट फोटो में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ-साथ रेमो डिसूजा भी नजर आ रहे हैं. वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट कि मानें तो पूरे वर्ल्ड से 10 डांस ट्रूप को मंगाया गया है फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग करने के लिए. इस मंथ के लास्ट तक  स्ट्रीट डांसर 3D के इस शेड्यूल की शूटिंग चलेगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं अभी इस फिल्म को रिलीज़ होने में काफी समय बाकी है. 

स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा प्रभू देवा, राघव जूयाल, पुनित पाठक, धर्मेश यलांडे और नोरा फतेही भी नजर आने वाले हैं. पहले श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी,और अब साल 2020 के शुरूआत में फिल्म बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. एक रिपोर्ट कि मानें तो ऐसा वरुण धवन के कहने पर किया गया है. लेकिन इसका कारण फ़िलहाल सामने नहीं आया है. 

Bard of Blood के बाद हॉरर वेब सीरीज़ पर काम करने वाले हैं किंग खान..

इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं Layered Neck पीस

बॉलीवुड सितारों से मिलना चाहते हैं तो मुंबई की इन जगहों पर जरूर जाएँ

Related News