ऑपरेटर सहित कई अन्य पदो पर वैकेंसी जारी

त्रावणकोर टाइटेनियम प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने अपने विभाग के रिक्त पदो के लिए भर्ती की अधिसूचना जारी की हैं जिसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 5 फ़रवरी 2016 तक आवेदन कर सकते हैं. विभाग में

1) प्रोसेस ऑपरेटर के पद रिक्त हैं जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता केमिस्ट्री से उत्तीर्ण फर्स्ट क्लास डिग्री होना आवश्यक हैं. इन पदो के लिए आयुसीमा 25 वर्ष तय की गयी हैं.पदो पर चयनित उम्मीदवारों को मासिक मानदेय 7000 रूपए दिया जायेगा.

2) बॉयलर अटेंडेंट के रिक्त पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम सीनियर सेकेंडरी क्लास एग्जामिनेशन बोर्ड से उत्तीर्ण फर्स्ट क्लास का बॉयलर सर्टिफिकेट होना ज़रूरी हैं. इन पदो के लिए आयुसीमा 35 वर्ष तय की गयी हैं.पदो पर चयनित उम्मीदवारों को मासिक मानदेय 5890 – 15200 रूपए दिया जायेगा.

इन पदो के लिए आवेदन ऑफलाइन ही स्वीकृत किये जाएंगे.आवेदन के लिए उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ सम्बंधित डॉक्यूमेंट विभाग के चीफ मैनेजर (HR), त्रावणकोर टाइटेनियम प्रोडक्ट्स लिमिटेड , कोचुवेली , त्रिवेंद्रम :- 695021 के पते पर निर्धारित तारीख तक भेजने होंगे.पदो पर आवेदन करने सम्बन्धी या अन्य किसी भी जानकारी के लिए विभाग की लिंक http://www.travancoretitanium.com/   पर विजिट करें.

Related News