19000 सैलेरी वाली जॉब के लिए करें आवेदन

त्रावणकोर कोचीन केमिकल्स लिमिटेड ने जारी की हैं जॉब वैकेंसी. दरअसल विभाग ने अपने-

1) एग्जीक्यूटिव ट्रेनी(इलेक्ट्रिकल) के रिक्त पदो के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं इन रिक्त पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से B.Tech /B.E की डिग्री तय की गयी हैं.इन पदो के लिए आयुसीमा 35 वर्ष तय की गयी हैं.पदो पर चयनित उम्मीदवारों को मासिक मानदेय 19000 रूपए दिया जायेगा.

2) एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (मैकेनिकल) के रिक्त पदो के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं इन रिक्त पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से B.Tech /B.E की डिग्री तय की गयी हैं.इन पदो के लिए आयुसीमा 35 वर्ष तय की गयी हैं.पदो पर चयनित उम्मीदवारों को मासिक मानदेय 19000 रूपए दिया जायेगा.

3) ट्रेनी इंजीनियर (सिविल) (डिप्लोमा इन सिविल इंजीनियरिंग) के लिए शैक्षणिक योग्यता डिप्लोमा इन सिविल इंजीनियरिंग तय की गयी हैं.पदो के लिए आयुसीमा 35 वर्ष और चयनित उम्मीदवारों के लिए मासिक मानदेय 16000 रूपए दिया जायेगा. पदो पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा.

पदो के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जनवरी 2016 विभाग द्वारा तय की गयी हैं.आवेदन करने सम्बन्धी या अन्य किसी भी जानकारी के लिए विभाग की लिंक http://tcckerala.com/ पर विजिट करें.

Related News