MANIT के रिक्त पदो के लिए 30 अक्टूबर तक करें आवेदन

मौलाना आज़ाद नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी (MANIT) द्वारा जूनियर असिस्टेंट के रिक्त पदो पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गयी हैं जिसके अनुसार इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन 30 अक्टूबर 2015 तक भेज सकते हैं.

विभाग में जूनियर असिस्टेंट के कुल 14 पद रिक्त हैं.इन रिक्त पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता के तहत उम्मीदवार के पास सम्बंधित क्षेत्र में B.Sc. पास की डिग्री होना ज़रूरी हैं. इसके अलावा उम्मीदवार की न्यूनतम टाइपिंग स्पीड 35 शब्द प्रति मिनिट , कंप्यूटर वर्ड प्रोसेसिंग और स्प्रेड शीट का कुशल ज्ञान होना ज़रूरी हैं.

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आयुसीमा 27 वर्ष तय की गयी हैं.पदो के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा.पदो के लिए चयनित उम्मीदवारों को 5200-20200 रूपए और ग्रेड पय 2000 रूपए दिया जायेगा.

पदो पर ऑफलाइन आवेदन करना होना जिसके लिए उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप और सम्बंधित दस्तावेजो के साथ विभाग के असिस्टेंट रजिस्ट्रार (Establishment)(Recruitment Cell), मौलाना आज़ाद नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी नियर माता मंदिर , लिंक रोड N0.3. भोपाल – 462003 मध्य प्रदेश के पते पर निर्धारित दिनांक के पहले भेजने होंगे.आवेदन करने सम्बन्धी या अन्य किसी जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट http://www.manit.ac.in/ पर विजिट करें.

Related News