केनरा बैंक में हैं वैकेंसी, 31 नवंबर तक करें आवेदन

केनरा बैंक द्वारा रिक्त पदो के लिए भर्ती जारी की गयी हैं जिसके लिए योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.बैंक के रिक्त पदो में

1) चार्टर्ड अकाउंटेंट

2) नेटवर्क इंजीनियर

3) रिसेप्शनिस्ट

के पद सम्मिलित हैं.

1) चार्टर्ड अकाउंटेंट के रिक्त पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता ICAI क्वालिफाइड होना ज़रूरी हैं.इन पदो के लिए आयुसीमा न्यूनतम 24 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष तय की गयी हैं.इन पदो पर चयनित उम्मीदवारों को 58097 रूपए का मासिक मानदेय दिया जायेगा.

2) नेटवर्क इंजीनियर के रिक्त पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता BE / B .Tech (Tele.& Elec) तय की गयी हैं.पदो के लिए न्यूनतम आयुसीमा 22 वर्ष और अधिकतम आयुसीमा 35 वर्ष तय की गयी हैं.इन पदो पर चयनित उम्मीदवारों को 44360 रूपए का मासिक मानदेय दिया जायेगा.

3) रिसेप्शनिस्ट के पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 12 वीं पास तय की गयी हैं.पदो के लिए आयुसीमा न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम आयुसीमा 28 वर्ष तय की गयी हैं.पदो पर चयनित उम्मीदवारों को 15,000 रूपए का मासिक मानदेय दिया जायेगा.जिसके हर साल इजाफा किया जायेगा.

पदो पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा.पदो पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर रहेगी.अन्य किसी भी जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट http://www.canmoney.in/ पर विजिट करें.

Related News