बनना चाहते हैं,पायलेट तो जल्द करें आवेदन

एयर इंडिया लिमिटेड द्वारा विभाग के रिक्त पदो के लिए भर्ती की विज्ञप्ति जारी की हैं. जिसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. विभाग में सीनियर ट्रेनी पॉयलट (P2) के 534 पद रिक्त हैं. इन पदो के लिए शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 2 तय की गयी हैं.

विभाग के इन पदो पर नियुक्ति फिक्स टर्म कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी जिसके अंतर्गत उम्मीदवारों को ट्रेनिंग दी जाएगी ट्रेनिंग पीरियड में उम्मीदवारों को 25000 रूपए मासिक का भुगतान किया जायेगा. ट्रेनिंग के बाद इसे बढ़ा कर 80000 रूपए मासिक किया जायेगा. इन पदो के लिए आयुसीमा अधिकतम 35 वर्ष तय की गयी हैं.

पदो पर योग्य उम्मीदवारों का चयन साइकोमेट्रिक टेस्ट और सिम्युलेटर प्रोफिसिएन्सी असेसमेंट चेक (SPAC) के आधार पर किया जायेगा. पदो पर आवेदन करने की अंतिम तिथि विभाग द्वारा 31 जनवरी 2016 तय की गयी हैं.

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र विभाग के मैनेजर (पर्सनल), एयर इंडिया लिमिटेड, हेडक्वार्टर्स एयरलाइन्स हाउस,113, गुरुद्वारा रकाब गंज रोड, नई दिल्ली-110001 के पते पर भेजने होंगे.आवेदन करने सम्बन्धी या अन्य किसी भी जानकारी के लिए विभाग की लिंक http://www.airindia.com/ पर विजिट करें.

Related News