उत्तराखंड: 100 मीटर खाई में गिरी बस, 46 लोगों की मौत

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर मिल रही है. खबर के अनुसार उत्तराखंड के पौड़ी के घुमावदार क्षेत्र में बस का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार 50 लोगों में से 46 की मौत हो गई है. मौके पर पुलिस और गांव वालों के साथ SDRF की टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है. 

बता दें, उत्तराखंड के पौड़ी में धुमाकोट में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर किसी गाड़ी को बचाने के चलते कोटद्वार में नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक प्राइवेट बस (यूके 12सी 0159) खाई में गिर गई. बस का एक्सीडेंट सुबह 8 बजाकर 45 मिनट पर हुआ था. वहीं बताया जा रहा था कि बीएस के सामने कोई अन्य गाड़ी गुजर रही थी, दोनों गाड़ियों की टक्कर न हो इसलिए यह बस अनियंत्रित होकर 100 मीटर निचे एक नालेघर में गिर गई. 

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने घटना में घायल और मृत लोगों को निकालने की कोशिश की लेकिन बस के गिरने के बाद लोग बुरी तरह से उसके भीतर दबे हुए है. इस मामले में हमेशा की तरह बड़े नेताओं का दुःख व्यक्त करने वाला एक सन्देश आता है वैसे ही अब उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस पर अपना दुःख व्यक्त किया है. ​उत्तराखंड: खाई में गिरी बस 22 लोगों की मौत

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली

मंदसौर रेप केस: पिता की गुहार- मुआवजा नहीं, फांसी दो

Related News