योगीराज में ट्रेन से कटकर 36 गायों की मौत, पटरी पर क्षत-विक्षत पड़े मिले शव

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ एक ट्रेन से कटकर करीब 36 गायों की मौत हो गई है. इससे इलाके के स्थानीय लोगों में सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह जब रेलवे लाइन के दोनों तरफ गायों के क्षत-विक्षत शव बिखरे पड़े मिले, मौके पर गाँव के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सभी लोगों के चेहरे पर आक्रोश साफ दिखाई दे रहा था.

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

ग्रामीणों ने इस बात की सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी. इस पर जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जेसीबी मशीन से गड्ढा खोदकर सभी शवों को दफन किया गया. जानकारी के अनुसार बता दें कि जिले के रागौल रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार सुबह 36 गायों के ट्रेन से कटे हुए क्षत-विक्षत शव पाए गए हैं. वहीं इस मामले में गौ रक्षकों का कहना है कि इन गायों को घेरकर रेलवे लाइन पर जमा किया गया था, यह कोई दुर्घटना नहीं बल्कि गायों की हत्या है.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

आपको बता दें कि देश भर में खासकर उत्तर प्रदेश में गोकशी को लेकर जनता में बेहद आक्रोश है. उत्तर प्रदेश के ही बुलन्दशहर जिले में कुछ दिनों पहले गोकशी को लेकर ही हिंसा भड़की थी. जिसमे एक युवक के साथ एक इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की भी मौत हो गई थी.

खबरें और भी:-

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

 

Related News