यूपी के डिप्टी सीएम ने आज़म खान को लगाई लताड़, कहा हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम एक समान

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा नेता आजम खान के मुसलमानों के पलायन के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में जितना हिन्दू सुरक्षित है उतना ही सुरक्षित है मुसलमान. उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का पहला ऐसा देश है, जहां अल्पसंख्यक सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं, वे इसाई भी हो सकते है, अन्य जातियों के मुस्लमान भी हो सकते हैं.  हमारे हिंदुस्तान में हिंदू और मुस्लीम के बीच कोई अंतर नहीं है.

पेट्रोल-डीज़ल : रविवार भी गिरी कीमतें, दिल्ली में डीज़ल 70 रुपये के नीचे

रविवार को वाराणसी पहुंच कर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर जाकर दर्शन किए, जिसके बाद डिप्टी सीएम ने मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए कहा कि, राम मंदिर निर्माण मामले में दबाव, प्रभाव और लगाव तीनों है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार पर दबाव भी है, ईश्वरी शक्ति और जनाकाक्षाओं का प्रभाव भी है और जनता की आकाक्षाओं के प्रति सरकार को लगाव भी है. 

अगले महीने से महंगे हो जायेगे टीवी और होम एप्लायंसेज, जानिए क्या है वजह

राम मंदिर निर्माण के नाम पर राम मूर्ति दिए जाने के लॉलीपॉप पर जवाब देते हुए शर्मा ने कहा कि लॉलीपॉप की बात मत करिए, बस गुलगुले खाने का थोड़ा इंतजार करिए.  अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा राम मंदिर की तारिख मांगने के सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि भगवान राम की नगरी में क्या होगा, ये इंसान कैसे बता सकता है. मनुष्य तो मात्र करने वाला है, कराने वाला तो ऊपर वाला है.

खबरें और भी:- 

सराफा बाजार : मांग में कमी की वजह इस हफ्ते 400 रुपये लुढ़का सोना

रेल यात्रियों के लिए बड़ा झटका, रेलवे ने रद्द कीं 126 रेलगाड़ियां

माइक्रोसॉफ्ट ने एप्पल को पछाड़ा, बनी अमेरिका की सबसे मूल्यवान कंपनी

Related News