शादी से पहले लड़की से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर पति को भेजा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक लड़की से दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने लड़की के विवाह के अगले ही दिन इस वीडियो उसके पति को भेज दिया. इसके बाद पति ने लड़की को घर से निकाल दिया. 

बताया जाता है कि विवाह से कुछ दिनों पहले पीड़ित अपनी एक सहेली के घर आई हुई थी. वहीं पर सहेली के भाई ने चाय में नशीला पदार्थ देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया. लेकिन शादी के अगले ही दिन जैसे ही पति को अपने फोन पर आपत्तिजनक वीडियो मिला, उसने पत्नी को घर से बाहर कर दिया. पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता ने सिरौली थाने में लिखित तहरीर दी. किन्तु सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोमप्रकाश ने अभियुक्त को शांति भंग में चालान करके छोड़ दिया. 

इसके बाद पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी मुनिराज से की. एसएसपी ने मामले की जांच करवाई और सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही उजागर होने पर उसे निलंबित कर दिया. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट की धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है. वहीं, पीड़िता ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है.

राजधानी में जिम ट्रेनर समेत 2 युवकों की गोली मारकर हत्या

अल सुबह सड़क किनारे इस हालत में मिला महिला का अधजला शव

हिसार में युवक ने अपने ही परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर खुद को भी मार ली गोली

 

Related News