शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, परेशान हुए बच्चे देखती रही पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में शिक्षा का मन्दिर अश्लील डांस का मंच बनकर प्रकाश मे आया है. जानकारी के अनुसार बलिया के एक स्कूल में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए हैं. इस कार्यक्रम में पुलिस वाले भी उपस्थित थे और उन्हें सम्मानित भी किया गया था. यही नहीं स्कूल में बार बालाओं का नाच उस वक्त चल रहा था जब बच्चे स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे.

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

बलिया के प्राथमिक स्कूल में ग्राम प्रधान राजेश कुमार पाण्डेय द्वारा कम्बल वितरण का समारोह स्कूल के परिसर में आयोजित किया गया था. यह मामला उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय आसमान ठोठा, रेवती का है. यहां बार गर्ल्स के नाच के दौरान अधिकारीयों ने रुपये भी लुटाए. उल्लेखनीय है कि स्कूल में हुए इस डांस कार्यक्रम के कारण अध्यापक भी काफी परेशान थे, लेकिन वे कुछ नहीं कह पाए. वहीं छोटे-छोटे बच्चों को भी पढाई करने में भी काफी समस्या आ रही थी, जिसके कारण कुछ देर बाद बच्चों की छुट्टी कर उन्हें घर पहुंचा दिया गया.

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ग्राम प्रधान राजेश कुमार पांण्डेय ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए इन बार गर्ल्स को बुलाया था, लेकिन उन्होंने ये ध्यान नहीं रखा कि स्कूल में बच्चे पढाई करते हैं, इसका उन पर बुरा असर भी पड़ सकता है. कार्यक्रम के समय बच्चे इतने परेशान  थे कि कई बार तो उन्हें म्यूजिक की आवाज सुनकर अपने कान दबाकर बैठना पड़ रहा था. बार बालाओं के ठुमकों पर पैसा उड़ाने वाले ग्राम प्राथन के अतिथि थे. इस कार्यक्रम में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया. वहीं इस मामले में विवाद खड़ा होने के बाद खंण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि मामले की जाँच करने के बाद कार्यवाही की जाएगी. 

खबरें और भी:-

 

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : सेमीफाइनल में पहुंची ओसाका

प्रसार भारती ने लिया ऑल इंडिया रेडियो के राष्ट्रीय चैनल को रोकने का निर्णय

Related News