जय श्री राम ना बोलने पर मौलवी की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बागपत: 'जय श्रीराम' का नारा न लगाने पर एक संप्रदाय के लोगों के साथ मारपीट के मामले निरंतर बढ़ते जा रहें हैं। इसी क्रम में बागपत जिले का नाम भी जुड़ गया है। आरोप है कि बाइक से अपने घर जा रहे मौलवी को दर्जनभर युवकों ने रास्ते में रोक दिया और जबरदस्ती जय श्रीराम का नारा लगाने का दबाव बनाया और जब मौलवी ने ऐसा करने से इंकार किया तो फिर उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई।

इतना ही नहीं मौलवी की टोपी गिराने और दाढ़ी पर हाथ डालने का भी प्रयास किया गया। मौलवी की पिटाई होती रही और भीड़ मूक दर्शक बने देखती रही, जिसके बाद जैसे-तैसे मौलवी ने भागकर जान बचाई। मौलवी इमलाउर रहमान ने पुलिस को बताया है कि "रविवार की रात जब वह दोघट थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले सरोरो गांव के पास पहुंचे तो रास्ते में 10/12 लड़के मिले, जो कि पहले से ही सड़क पर तैयार थे। वह सभी गाड़ी के सामने आकर खड़े हो गए। जिसके बाद उन्होंने मेरी पिटाई करना शुरू कर दी। उसके बाद दाढ़ी टोपी पर भी हाथ डाला। 

उन्होंने मुझे जय श्री राम का नारा लगाने को कहा। उसके बाद जब मैंने इसके लिए इंकार किया तो वो जो फावड़ा लिए हुए थे। उसको लेकर मुझे जान से मारने के लिए उतारू हो गए। जिसके बाद मैंने बमुश्किल अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। इसके बाद मौलवी ने पुलिस में शिकायत करते हुए कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

Related News