'कसौटी ज‍िंदगी...' के अनुराग बसु पर अमेरिकी महिला ने लगाया घिनौना आरोप

सीरियल कसौटी ज‍िंदगी की में अनुराग बासू का क‍िरदार न‍िभा चुके एक्‍टर स‍िजेन खान इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल हाल ही में उनका नाम सुर्ख़ियों में आ गया है। उनके नाम के सुर्ख़ियों में आने की वजह उनपर लगाया गया आरोप है। जी दरअसल हाल ही में एक अमेरिकी महिला का दावा है कि स‍िजेन ने उनसे स‍िर्फ ग्रीन कार्ड पाने के लिए शादी की है। खबरों के मुताबिक पाकिस्‍तानी मूल की और अमेरिका की स‍िटीजन आएशा प‍िरानी नाम की महिला ने यह दावा किया है।

महिला का कहना है कि 'स‍िजेन और वो 2015 से 2017 के बीच शादीशुदा थे।' वहीँ जब इस बारे में सिजेन से पूछा गया तो उन्होंने महिला के हर दावे को झुठलाया है और कहा है वह महिला उनकी एक दीवानी फैन बताया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में महिला ने कहा, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि वो क‍ितनी बार भी शादी करे लेकिन वो हमारी शादी को क्‍यों छ‍िपा रहा है। उसने मुझे धोखा द‍िया और स‍िर्फ अमेर‍िका का ग्रीन कार्ड लेने के ल‍िए मुझसे शादी की और मेरे पैसे पर रहा। जैसे ही उसे ग्रीन कार्ड म‍िला, उसने तलाक की अर्जी दे डाली।' वहीँ स‍िजेन ने भी एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मैंने इससे कभी शादी नहीं की। ये मेरी एक दीवानी फैन है। ये बस मेरे माध्‍यम से पब्लिस‍िटी पाना चाहती है।'

महिला का कहना है, 'उसकी पहली शादी में कुछ तकलीफें थीं और तभी स‍िजेन ने मुझे प्‍यार द‍िखाना शुरू किया। मेरी और स‍िजेन की 3 अप्रैल, 2015 में शादी हुई है और मेरे पास शादी का सर्टीफिकेट भी है।' महिला ने सर्टिफिकेट भी द‍िखाया है। अब अगर स‍िजेन की माने तो उनका कहना है, 'उसकी आदत है कि वो चीजों के साथ छेड़छाड़ करती है।' अब तक कुछ साफ़ नहीं हो पाया है लेकिन यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।।।?

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट के पहले ही दिन पंत ने टपकाए दो कैच, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

काले हिरण के बाड़े में घुस आए आवारा कुत्ते, सदमें से 4 की मौत

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, SBI ने तीन कंपनियों के बहीखातों को बताया फ्रॉड

 

Related News