Hate Story 4 : उर्वशी को मिल रही है जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपने हॉट और सेक्सी अदाओं से सभी को दीवाना बनाये हुए हैं. उर्वशी की आने वाली फिल्म है 'हेट स्टोरी 4' जिसके ट्रेलर ने और इसके गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. ट्रेलर और गाने के बाद उर्वशी काफी टॉप पर आ गयी थी. लेकिन इसी के बिच उर्वशी की एक नयी मुसीबत बढ़ गयी है जिसके चलते वो आजकल परेशान हैं.

जी हाँ, खबर है कि पिछले कुछ दिन से उर्वशी को जान से मारने की धमकी मिल रही है. खबर ये भी आयी है कि जबसे उर्वशी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से ये सिलसिला भी चला आ रहा है. लेकिन अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि इसके पीछे किसका हाथ है. खबरों के अनुसार फिल्म के ट्रेलर में महाभारत के एक चरित्र द्रौपदी पर संवाद रखा गया है जिसके चलते उर्वशी को ये धमकियां मिल रही हैं.

जान से मारने की इस धमकी में उन्हें कहा जा रहा है कि ‘हेट स्टोरी 4’ में द्रौपदी का अपमान किया जा रहा है. दरअसल, फिल्म के उर्वशी का एक डायलॉग है जिसमे वो कह रही हैं 'द्रौपदी के तो 5 पांडव थे, यहां तो केवल 2 हैं.' इसी डायलॉग से लोग नाराज़ हैं और उनमे से कोई एक उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. बता दे फिल्म 9 मार्च को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार उर्वशी के फैंस काफी समय से कर रहे हैं. साथ ही देखिये इस फिल्म का ट्रेलर.

मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएगी 'Ki & Ka' की जोड़ी

Sridevi Death : रामेश्वरम में पिता और बेटियों ने किया माँ का अस्थि विसर्जन

Related News