UPSSSC पीईटी परीक्षा 2021 ग्रुप 'सी' रिक्तियों के लिए निकली भर्ती

यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा 2021 ग्रुप 'सी' पदों के लिए भर्ती: - उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) 2021 के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। वे उम्मीदवार जो आगामी ग्रुप-सी रिक्तियों के लिए इच्छुक हैं, सभी उनमें से इस परीक्षा को पास करना होगा। अगर आप यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा के साथ कॅरियर बनाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए मौका है। इस भर्ती के लिए आवेदन करें और इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाएं।

विभाग: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएससी) परीक्षा: यूपीएएसएसएससी, प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) 2021 एलिजिबिलिटी: 10वीं पास। आयु सीमा: 18 से 40 वर्ष के बीच। आवेदन शुल्क: जनरल/ओबीसी के लिए 185 रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के लिए 95 रुपये और पीएच (दिव्यांग) के लिए 25 रुपये। आवेदन तिथि: 25 मई 2021 से 21 जून 2021 तक। सैलरी: लेवल-1 और लेवल-2 नौकरी स्थान: उत्तर प्रदेश मोड लागू करें: ऑनलाइन। आधिकारिक वेबसाइट: http://upsssc.gov.in/ नोट: पुरुष और महिला उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं ।

यूपीएएसएसएससी पीईटी परीक्षा 2021 का विवरण: - कुल रिक्ति: - निर्दिष्ट नहीं पद का नाम: - समूह 'सी'

यूपीएसएससी पीईटी परीक्षा के लिए पात्रता मानदंड: - योग्यता:- भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड में 10वीं पास या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय में कोई उच्च योग्यता। नोट: भविष्य में सभी प्रकार की ग्रुप सी सरकारी नौकरियां यूपीएसएसएससी द्वारा आयोजित की जाएंगी, जिसके लिए इस परीक्षा को पास करना अनिवार्य होगा । आयु में छूट:- विभाग के नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी। आवेदन शुल्क: - जनरल/ओबीसी के लिए 185 रुपये और एससी/एसटी के लिए 95 रुपये और पीएच (दिव्यांग) के लिए 25 रुपये। नोट: - यदि आपके पास आवेदन प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न है तो आपको अधिसूचना को देखना चाहिए और इसे ध्यान से पढ़ना चाहिए। कैसे करें आवेदन: - अभ्यर्थी 25 मई 2021 से 21 जून 2021 तक वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ या http://upsssc.gov.in/AllNotifications.aspx के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यूपीएएसएसएससी रिक्ति के लिए महत्वपूर्ण तिथियां: - ऑनलाइन आवेदन के लिए शुरुआती तिथि - 25 मई 2021 ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 21 जून, 2021

स्वास्थ्य विभाग में 555 पदों पर निकली वेकेंसी, प्रतिदिन के हिसाब से मिलेगी सैलरी

पंजाब में बिजली विभाग के में निकली भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

रेलवे में 3,378 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, 10वीं पास युवा कर सकते है आवेदन

Related News