मराठी फिल्म 'इब्रत' के पोस्टर ने मचाई सनसनी, इस दिन होगी रिलीज

जल्द ही प्रवीण क्षीरसागर अपनी एक नयी फिल्म लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं उनकी आने वाली मराठी फिल्म 'इब्रत' के टीजर पोस्टर ने पहले ही सोशल मीडिया में धूम मचा दी है और इस पोस्टर को देखकर लोग खूब खुश नजर आ रहे हैं. लोगों के उत्साह को बनाए रखने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से एक फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. यह पोस्टर फिल्म देखने के लिए आपकी उत्सुकता को कम कर सकता है क्योंकि यह बहुत शानदार है. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निर्माताओं ने उनकी फिल्म का आकर्षक पोस्टर शेयर किया है.

इसी के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिल्पा ठाकरे ने पोस्टर को शेयर कर लिखा है पहिल्या प्रेमाचा बेभान वारा! “इभ्रत”... २१ फेब्रुवारी पासून चित्रपटगृहात..माझा पहिला सिनेमा मुख्य भूमिकेत happy to share the 1st look of “Ibhrat” #Ibhrat #21Feb2020Director : #PravinRKshirsagarProducer : #ShrutiVasantDandekarPresenter : #DolphineCineCraft इसी के साथ उन्होंने बता दिया है फिल्म 21 फरवरी 2020 में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि फिल्म 'इब्रत' की कहानी को अन्नभाऊ साठे की 'आवडी' के उपन्यास से रूपांतरित किया गया है जो एक सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित थी. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में संजय शेजवाल, शिल्पा ठाकरे और सुरेश विश्वकर्मा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. डॉल्फिन सिने क्राफ्ट के बैनर तले निर्मित और श्रुति दांडेकर द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है.

92 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया यह सुपरस्टार, शोक में डूबा बॉलीवुड

मराठी जगत में इस गाने से डेब्यू कर रहे हैं गजल गायक पंकज उधास

रिलीज हुए मराठी फिल्म चोरीचामामला के दो पोस्टर

Related News