उत्तर प्रदेश पुलिस कर रही बदमाशों का सफाया

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने अपराध का सफाया करने के लिए ऑपरेशन क्लीन चलाया है, जिसके तहत पिछले 24 घंटे में नोएडा और हापुड़ में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया. मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को पुलिस की गोली लगी, वहीं एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया.

हापुड़ जनपद के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के भटियाना गांव के जंगल में एक बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और एक सिपाही घायल हो गया. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश और सिपाही को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो करोड़ की रंगदारी मांगने वाले आरोपियों और पुलिस के बीच शनिवार को दिल्ली से सटे नोएडा में गोलीबारी हुई, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने एक और साथी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. मुठभेड़ में घायल बदमाशों का नाम आजाद और विकास है. दोनों यूपी के बागपत के रहने वाले हैं. इनके एक और संजू नाम के साथी को पुलिस ने धर दबोचा. दोनों घायल बदमाशों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश से पूछताछ जारी है. इनके एक और साथी बदमाश की तलाश में टीम रवाना कर दी गई है.

पुलिस पर हत्यारे ने किया जानलेवा हमला

शादीशुदा युवक और प्रेमिका का शव फंदे पर झूलता मिला

पाँच दिन में दिव्यांग युवती की दो शादियाँ करवाकर दुष्कर्म

Related News