उत्तरप्रदेश: प्रेमी युगल फांसी के फंदे पर झूला

लखनऊ: यूपी से मिल रहे समाचार के मुताबिक एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थानाक्षेत्र के छीही गांव में यह घटना घटित हुई. तथा प्रेमी युगल ने यह कदम अपने प्रेम संबंधो का खुलासा हो जाने के बाद यह कदम उठाया है.

राकेश चंद्र साहू जो की जिले के बिलरियागंज थानाक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक है उन्होंने अपने बयान में दोहराया है की छीही गांव में रहने वाले 21 वर्षीय इन्द्रेश मौर्य का अपनी ही एक चचेरी मौसी के साथ काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जब उनके इस प्यार का पता वहां के पुरे गांव वालो को पता चली तो उनके इस प्रेम की बात सारे गांव में होने लगी तथा इसी बात से दुखी होकर इस प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने का निश्चय कर लिया व सोमवार को गांव में ही एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटक कर इन दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

जब गांव वालो को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने मंगलवार को सुबह के समय उनकी लाशें लटकी हुई देखी तो इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव नीचे उतरवाए. बाद में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.  

Related News