प्यार सिर्फ दो खूबसूरत लोगों में ही नहीं होता, इन्हें देख मान जायेंगे आप

कहते हैं प्यार अँधा होता, जो जात पात और रंग रूप नही देखता। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं कि प्यार सिर्फ दो सुंदर और खूबसूरत लोगों के बिच हो। लेकिन ऐसा नही है, इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी इस बात को मान जायेंगे कि ऐसा कुछ नही है।

दरअसल, हम एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन सब चीजों से बहुत दूर है। ये कपल है बैंकॉक का है और इस कपल का नाम 'बाल' और 'चेरी' है। चेरी जो बैंकॉक के मिशन हॉस्पिटल में नर्स है और ये बाल से दस साल पहले मिली थी। लेकिन इस कपल को ये याद नही है कि पहले प्रपोज़ किसने किया था।

चेरी कहती है कि बाल एक अच्छे और सच्चे दिल वाला इंसान है और यह उसके लिए ज्यादा मायने रखता है। जैसा की आप देख सकते हैं दोनों के वजन में बहुत अंतर हैं। बाल का वजन 120 किलो है जबकि चेरी का वजन लगभग 40 किलो है। वहीँ चेरी का कहना है कि "बाल बेहद समझदार हैं। उन्हें छोटे बाल वाली लड़कियां नहीं पसंद है लेकिन मेरे छोटे बालों के लिए उन्होंने हमेशा तारीफ की है।

कई लोग मुझसे कहते हैं कि तुम इतनी खूबसूरत हो बाल तुम्हारे लायक नहीं है। लेकिन मैं लोगों की बातों के नजरअंदाज करती हूं" .बता दे कि ये दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :- 

इस फेमस जगह पर Kiss करने से मिलता है 15 साल का गुडलक, जानिए इस खास जगह के बारे में

क्या तलाक ले रहे हैं बेन एफ्लेक और जेनिफर

ATM के अंदर ही चलने लगा प्यार का खुल्ला खेल, लेकिन भूल गए कि चालू है CCTV

Related News