पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज उमर अकमल पुनः सुर्ख़ियो में छाए

कराची: उमर अकमल जो कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक हरफनमौला बल्लेबाज है उन्होंने यहां के नेशनल स्टेडियम में कायदे आजम ट्राफी के फाइनल के दौरान अपनी ही टीम के कोच के साथ में दुर्व्यवहार के कारण सुर्ख़ियो में आ गए है. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के इस बल्लेबाज को जब मंगलवार के दिन पांच दिवसीय फाइनल के तीसरे दिन बल्लेबाजी क्रम में नीचे भेजा गया तो उमर अकमल ने इसके लिए टीम के कोच बासित अली के साथ बदसलूकी और अपशब्दों का उपयोग किया।

आपको बता दे कि पाकिस्तान में यह मैच प्रकाश की रोशनी में गुलाबी गेंद से खेला जा रहा है। पूर्व टेस्ट बल्लेबाज बासित सुई नार्दर्न गैस टीम के कोच हैं जिसने पिछले दो साल से कायदे आजम ट्राफी पर अपना कब्जा कायम किया है. क्रिकेट जगत के वरिष्ठ सूत्रों ने दोहराया है कि पहली पारी में 44 रन बनाने वाले क्रिकेटर उमर अकमल ने उस समय अपना आपा खो दिया जब कोच ने आलराउंडर हुसैन तलत को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा।

इस दौरान उमर अकमल ने बासित से कहा कि उन्हें बल्लेबाजी क्रम में नीचे क्यों भेजा गया और इसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में अन्य खिलाड़ियों के सामने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके लिये अपशब्दों का उपयोग किया। 

Related News