कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए पहचाने जाने वाले सलमान खान को अक्सर ही कैटरीना के साथ देखा जाता है। दोनों की बहुत पुरानी दोस्ती है और दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों की जोड़ी ऑफ स्क्रीन तो अच्छ लगती ही है लेकिन ऑन स्क्रीन भी दोनों कमाल करते हैं। ऐसे में जल्द ही दोनों स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के पॉपुलर शो के साथ उमंग 2020 के सेलिब्रेशन के मौके पर नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस समय इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

इसमें सलमान खान हमेशा की तरह फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान कपिल शर्मा ने सलमान खान से पूछा कि ''आपको इतनी सारी लड़किया पसंद करती हैं, सोशल मीडिया पर मैसेज करती हैं। क्या कभी ऐसा हुआ है कि आपको किसी लड़की ने मैसेज किया हो और आपने प्रोफाइल में जाकर उसकी फोटो जूम कर के देखी हो।'' सलमान खान ने जवाब में कहा- ''मैंने ऐसा तो कभी नहीं किया मगर मैं कैटरीना की सारी फोटोज जूम करके जरूर देखता हूं।''

वहीं यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग खूब जोर से हंसने लगे और खुद कैटरीना कैफ़ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान ने भी परफॉर्म किया। वह इस वीडियो में अपनी फिल्म दबंग 3 के पॉपुलर सॉन्ग मुन्ना बदनाम हुआ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वीडियो के अंत में वरुण धवन की एंट्री होती है और वरुण स्ट्रीट डांसर 3डी के सॉन्ग मुकाबला पर नाचते हैं।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

फिल्म 83 में पूर्व मैनेजर मान सिंह का किरदार निभा रहे है पंकज त्रिपाठी, सामने आया लुक

Related News