पीएम के गौरक्षकों पर दिए गए बयान से सहमत है उमा

तिरंगा यात्रा में शामिल होने आईं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि गौ रक्षा ऐसे नहीं होती है कि उन्हें सड़क पर छोड़ दिया जाए। गौ रक्षा का मतलब है उनका पालन करने से है। बसपा के स्वामी प्रसाद मौर्या के बारे में कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले दूसरे दलों के नेता भी पूर्ण रूप से भाजपा संस्कृति पर कार्य करते हैं। अखिलेश सरकार पर हमला बोला कि सपा में तीन लेयर हैं। पहली वोटर, दूसरी उम्मीदवार और तीसरी परिवारवाद। कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। पुलिस बेलगाम है।

इससे पहले तिरंगा यात्रा के समापन समारोह में सांसद उमा भारती ने कहा कि तिरंगे की शान व तिरंगे के लिए अपनी कुर्सी त्याग दी और तिरंगे के लिए वह जान भी दे सकती हैं। आजादी के सपने पूरे करने के लिए पूरी शक्ति लगा देंगे। आजादी के बाद जो सपने लोगों ने देखे थे, वह मोदी जी पूरा कर रहे हैं। रोटी व रोजगार के लिए सरकार आगे हाथ फैलाना आजादी नहीं, बल्कि आजादी की पहचान सरकार जनता के सामने हाथ फैलाए।

वही केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री ने मंगलवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान गौरक्षकों पर प्रधानमंत्री के दिए बयान का समर्थन किया। कहा कि गौरक्षा का मतलब गौ पालन से है। गायों का उत्पीड़न बंद होना चाहिए। विकलांग गायों को गौशाला भेजना चाहिए। अखिलेश सरकार पर हमला बोला कि पुलिस आम जनता की नहीं, बल्कि सपा नेताओं के सगे सम्बंधियों की रक्षा कर रही है।

Related News