एक बार फिर से 'उड़ता पंजाब' की टीम को बधाई.....

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन व यामी गौतम के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी रफ्तार को चल रही है. जी हाँ, फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी धाक जमाए हुए है. फिल्म में हमे ऋतिक के साथ में अभिनेत्री यामी गौतम भी अपने दिलकश अंदाज में नजर आ रही है. फिल्म में इन दोनों ही अभिनेताओ ने नेत्रहीन का किरदार निभाया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपने दमदार कलेक्शन की और आगे बढ़ रही है.

अब बात कर लेते है फिल्म के कलाकार ऋतिक रोशन के बारे में तो पता चला है कि, उन्होंने एक बार फिर से अभिनेत्री आलिया भट्ट की दिल  खोलकर प्रशंसा की है. जी हां, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘काबिल’ की कामयाबी से गदगद हैं. शायद इसिलिए ऋतिक इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का लुत्फ उठा रहे हैं.

दरअसल ऋतिक ने हाल ही में आलिया भट्ट करीना कपूर, शाहिद कपूर और दिलजीत दोसांझ स्टारर बेहतरीन फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ देखी. ‘उड़ता पंजाब’ देखकर ऋतिक ने फिल्म की खूब तारीफ की है. ऋतिक ने अपने ट्विटर पर लिखा, “अभी ‘उड़ती पंजाब’ देखी अविश्वसनीय स्क्रीनप्ले, स्टोरी और परफॉर्मेंस. शानदार फिल्म. एक बार फिर से फिल्म की पूरी टीम को मुबारकबाद. गज़ब.”  

जब ऋतिक को मिला अक्षय का साथ तो बन गई बात....

अरे जनाब! 'काबिल' व 'रईस' का अब तक का कलेक्शन भी देख लीजिये...

Related News