मुंबई पुलिस की बर्बरता, आतंकी और IS एजेंट समझकर पीटा

मुंबई: मुंबई के बांद्रा में पुलिस ने दो युवको को आतंकवादी होने पर उनकी जमकर धुनाई कर दी और इन दोनों युवको से कहा की तुम दोनों भारत छोड़ दो और पाकिस्तान चले जाओ. इन दोनों युवको का नाम है. आसिफ शेख और दानिश शेख, इन दोनों के परिवारवालों का आरोप है की पुलिस ने इन्हे 'पाकिस्तानी आतंकी या आईएस एजेंट' बताकर उठाया व थाने में इनकी बहुत ही बुरी तरीके से पिटाई की. आसिफ व दानिश ने कहा की हम जिम के ट्रेनर है तथा जब हम शनिवार को भाभा अस्पताल से अपने एक पड़ोसी की तबियत देख बाइक से लोट रहे थे तो हमे बीच सड़क पर दो शराबी पड़े हुए दिखाई दिए.

हम जब इन शराबीयो को सड़क के किनारे पर लेटा ही रहे थे की वहां पर चार पुलिस वाले आये वे हमे शराबीयो सहित थाने पर ले आये. इन पुलिस वालों ने इन शराबियो का चालान बनाकर छोड़ दिया पुलिस ने इस दौरान इन दोनों को वहां से जाने की इजाजत नहीं दी.

उन्होंने पहले दानिश को थप्पड़ मारा. जब आसिफ ने बीच-बचाव किया और पूछा कि वे दानिश को क्यों मार रहे हैं तो पुलिसवाले चिढ़ गए. उन्होंने आसिफ को जबरन पूछताछ वाले कमरे में एक मेज पर लिटाया और 3 घंटे तक उसे गंभीर प्रताड़ना दी.

पुलिस ने इस मामले के लिए सीनियर इंस्पेक्टर रामचंद्र धाल्वे को इसकी प्रमुख जिम्मेदारी सौंपी है. आसिफ शेख और दानिश शेख के पड़ोसियों का कहना है की दानिश को पुलिस ने उसके माँ बाप के सामने ही चांटा मारा. मामले की जाँच की जा रही है.

Related News