दो बहिनो ने अपने-आप को गोली मारकर की आत्महत्या

फतेहाबाद(भूना): दो सगी बहिनो ने अपने पिता की लाइसेंसी बन्दुक से अपने-आप को गोली मारकर खुद-खुशी कर ली. मौके पर जब भाई पहुँचा तो एक बहन बुरी तरह से तड़प रही थी. जिसके तुरंत बाद उसकी मौत हो गई. जिसमे एक का नाम कोमल जो कि 27 वर्ष और दूसरी शिल्पा जो कि 25 वर्ष की थी. इनके इस प्रकार से आत्महत्या करने का कारण अब तक पता नही चल पाया है. पुलिस अभी तक मामले की जाँच करने मे जुटी है.

मृत लड़कियो के पिता महेश रहेजा व्यापारी है और माँ अध्यापिका है. लड़कियों के पिता का कहना है कि, वे सुबह दुकान पर चले गए थे और उनकी माँ स्कूल गई हुई थी. सुबह 11:30 पर जब भाई कॉलेज से घर आया तो उसने देखा कि घर पर चारो तरफ से फर्स खूना-खून था, उसकी छोटी बहन शिल्पा की मौत हो चुकी थी और बड़ी बहन कोमल तड़प रही थी.

उसी समय परिवार वाले कोमल को अस्पताल मे ले जाने लगे पर कोमल ने भी दम तोड़ दिया. मौत का कारण अब तक सबसे अनजान है. घटना स्थल पर पहुँचे इंस्पेक्टर रघुवीर सिंहजी ने बताया कि पुलिस सभी परिजनो से पूछ-ताछ कर रही है. पिता महेश रहेजा ने बयान दिया कि, उनकी बेटियाँ पढ़ाई मे अव्वल थी. कोमल ने एम.काम. किया था जबकि शिल्पा ने एमबीए कर रखा था.

Related News