शराबी दोस्तों के बिच विवाद में चला खुनी खेल, कर दी एक दूसरे की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद जिले में दो युवकों ने पहले मिलकर शराब पी और उसके बाद आपसी विवाद में एक दूसरे की जान ले ली. हालांकि अभी इस वारदात में किसी तीसरे का हाथ होने से इंकार नहीं किया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन की है. जहां विक्रम एन्क्लेव में रहने वाला 28 वर्षीय किरणपाल सिंह केले का गोदाम चलाता था. वहीं मूल रूप से मुरादाबाद निवासी 24 वर्षीय अजयपाल विक्रम एन्क्लेव में किराए के मकान में रहकर फूलों का कारोबार करता था.

बीती रात अजयपाल नोएडा के एक समारोह में फूलों का काम करके घर लौटा था. इसी दौरान उसकी मुलाकात किरणपाल से हो गई. दोनों ने एक कमरे में बैठकर शराब पी. आशंका है कि उसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और झगड़ा होने लगा. दोनों ने छोटे गैस सिलेंडर और अन्य वस्तुओं से एक दूसरे पर हमला कर दिया.

चौथी में पढ़ने वाले मासूम छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत

दोनों बुरी तरह लहूलुहान हो गए और पूरा कमरा खून से सन गया. किसी ने इस बात की खबर पुलिस को दी. साहिबाबाद पुलिस मौके पर पहुंची मगर तब तक एक की मौत हो चुकी थी. वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने मौके से खून के सैंपल और गैस सिलेंडर बरामद किए हैं. जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस इसे दोनों के आपसी झगड़े में हुई मौत बता रही है, लेकिन अभी इस वारदात में किसी अन्य का हाथ होने से इनकार नहीं किया सकता. पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही हैं.

पहले किया बलात्कार फिर समझौता नही करने पर दी ख़ौफ़नाक सजा

Related News