मिस्र: दो बस हादसों में 28 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में भारतीय पर्यटक भी शामिल

काइरो: मिस्र में शनिवार को दो अलग-अलग दर्दनाक सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनमें कुल 28 लोगों की जान चले गई. मृतकों में कई भारतीय पर्यटक भी शामिल हैं. इस हादसे में कई कपड़ा मजदूर भी मारे गए हैं. मिस्र के आधिकारिक मीडिया और अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएफपी को इस संबंध जानकारी दी है.

यह दर्दनाक हादसा पोर्ट सैद और डेमिएट्टा के बीच हुआ, जहां कपड़ा मजदूरों से भरी एक बस बीच सड़क पर एक कार से जा टकराई. सरकारी समाचार पत्र अल-अहराम ने अपने न्यूज पोर्टल पर इस हादसे के बारे में जानकारी दी है. मृतकों में 22 पुरुष और महिलाएं शामिल हैं, जो एक कपड़ा मिल में काम करने जा रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार इस सड़क हादसे में 8 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.

इससे पहले एक और घटना में पर्यटकों से भरी दो बसें काहिरा से सटे एन सोखना रिसॉर्ट के निकट एक ट्रक से टकरा गईं. एक मेडिकल सूत्र ने मीडिया को बताया है कि इस दौरान दो मलेशियाई महिलाएं और एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई, जबकि मिस्र के भी तीन लोगों की मौत हो गई. इन तीन लोगों में एक बस ड्राइवर, एक टूर गाइड और एक सिक्योरिटी गार्ड हैं. लगभग 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें कई पर्यटक हैं. कई घायलों की हालत नाजुक है.

दुबई में महिला को गलत तरीके से छुआ, भारतीय नागरिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ

इस महिला खिलाड़ी ने जीता वर्ल्ड रैपिड चैंपियनशिप का खिताब, माँ बनने के 2 साल बाद खेला शतरंज

रूस में साइबर क्राइम को लेकर चल रहा विरोध, यूनियन ने कहा- इसकी जरूरत नहीं...

Related News