टीवीएस ने लांच की नई बाइक स्टार सिटी प्लस

नई दिल्ली. टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी बाइक स्टार सिटी प्लस को ड्यूल टोन कलर स्किम के साथ लांच कर दिया है, भारत में लांच इस बाइक की कीमत दिल्ली के एक्स शोरूम कीमत 50,534 रुपये रखी गई है. ड्यूल टोन कलर स्किन टोन से इसका अर्थ है कि अब टीवीएस स्टार सिटी प्लस बाइक ब्लैक-रेड, ब्लैक-ब्लू और रेड-ब्लैक कॉम्बिनेशन में ही मार्केट में अवेलेबल होगी. यह बाइक रेग्युलर स्टार सिटी का नया वैरियंट है. साथ ही बाइक में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स भी किए गए है.

टीवीएस ने अपनी नई बाइक में 3डी क्रोम लेबल दिया गया है. देश में फेस्टिव सीजन को देखते हुए टीवीएस ने बाइक के इस नए वैरियंट को अपडेट करते हुए लांच किया है. टीवीएस का इस बाइक को लेकर दावा है कि यह बाइक 86 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. अब ये तो गाड़ी को इस्तेमाल करने पर कस्टमर्स ही बता पाएंगे कि इस दावे पर टीवीएस कितना खरा उतरती है.

टीवीएस की इस बाइक में भी 110सीसी इंजन रहेगा. यह 7,000 RPM पर 8.3 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क और 5,000 आरपीएम पर 8.3 BHP का पावर जेनरेट करता है. इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. यदि हम इस बाइक में फीचर्स की बात करे तो इसमें एएचओ यानी आॅटो हेडलैम्प आॅन, डिजी एनालॉग इंस्ट्रूमेंटेशन कंसोल, अजस्टबल रियर शॉक अबजॉर्ब्स, ट्यूबलेस टायर्स, कंट्रास्ट सिलाई वाली ड्यूल टोन सीटें दी गईं हैं. इसके पहले भी टीवीएस ने अपनी बाइक मॉडल अपाचे आरआर 310S के बारे में जानकारी दी थी. यह बाइक बीएमडब्ल्यू जी 310 आर पर आधारित है.

ये भी पढ़े

गोवा में मर्सिडीज बेंज ने शुरु की नई 3डी डीलरशिप

2019 में झण्डा गाड़ने के लिए तैयार हो रही है Crossover

अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मार्केट में आई Benelli TNT 125

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

Related News