बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

अगर आप स्पोर्ट्स बाइक के दीवाने है तो यह खबर आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकती है. आपको बता दें कि आपको तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाने में मजा आता है तो आज हम आपको भारत में मौजूद सस्ती स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बता रहे है. यह बाइक भारतीय बाजार में युवाओं द्वारा काफी पसंद भी की जाती है.

इस बाइक का नाम अपाचे आरटीआर 160 है, जो कि एक स्पोर्ट्स बाइक है. बता दें कि इन दिनों टीवीएस अपनी पॉपुलर बाइक के लिए जानी जाती है. इस शानदार बाइक को कंपनी द्वारा केवल 76,520 रूपए के एक्सशोरुम कीमत में बेचा जा रहा है. जानकारी है कि इस बाइक की कीमत में राज्यों के हिसाब से बदलाव हो सकता है. अपाचे आरटीआर 160 बाइक का लुक काफी खूबसूरत तरीके सेतैयार किया गया है. यह देखते ही आपको भा जाएगा. 

आपको लो आयल इंडिकेटर, पीलिओन- फुटरेस्ट, सीट, ग्रैब्रिल जैसे शानदार फीचर्स इसमें देखने को मिलेंगे. वहीं अगर इंजन की बात करे तो इसमें 160 सीसी का पावरफुल इंजन है, इसके अलावा यह बाइक भारतीय रोड पर भी शानदार 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हैं. अपाचे आरटीआर 160 बाइक को कई आकर्षक कलर के साथ बेचा जाता है. हालाँकि सफ़ेद कलर में यह काफी अधिक लोकप्रिय है. आज के युवा इसे काफी पसंद करते हैं. 

 

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

1 साल के भीतर ही honda grazia ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन...

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

Related News