The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने बताया नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों हुए थे बाहर

इस वीकेंड परटीवी का शो द कपिल शर्मा शो में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला आएंगे। वही यानी क्रिकेट और कॉमेडी का जमकर धमाल होने वाला है। इसके अलावा खासकर कीकू शारदा और भारती सिंह की कॉमेडी देखने लायक होगी। चैनल द्वारा जारी किए गए टीजर में कीकू बहुत जोश में नजर आ रहे हैं।  टीजर वाले वीडियो में कीकू कपिल शर्मा से कहते हैं कि वह अर्चना पूरन सिंह को खिलाड़ी कहते हैं। इसके जवाब में कपिल कहते हैं कि अर्चना पूरन सिंह खेलती तो नहीं हैं। फिर वह खिलाड़ी कैसे हुईं। परन्तु इस पर कीकू कपिल शर्मा से कहते हैं कि यदि अर्चना को यह नहीं पता था कि अच्छा कैसे खेलना है, तो सिद्धू शो से बाहर (आउट) कैसे हो गए। यह सुनकर अर्चना पूरन सिंह समेत हर कोई हंस पड़ता है। 

भारती को पसंद नहीं मैच के बीच में ड्रिंक एक अन्य टीज़र में, कॉमेडियन भारती ने क्रिकेट के लिए अपने प्यार का ऐलान किया जा सकता है । युजवेंद्र और पीयूष से भारती कहती हैं कि क्रिकेटर मैच के दौरान जिस तरह से पीते (ड्रिंक करते) हैं, वह उन्हें पसंद नहीं है। तब कपिल बताते हैं कि वह ड्रिंक नहीं, बल्कि पानी होता है। यह सुनकर भारती पूरी तरह से चौंक जाती हैं। वही वह हंसते हुए कहती हैं कि तभी मैं सोचती थी कि इतना पीने के बाद महेंद्र सिंह धौन छक्के कैसे मार लेते हैं। 

टीआरपी में टॉप पर द कपिल शर्मा शो टीवी का शो द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यह शो कई सेलेब्स की मौजूदगी और कॉमेडियंस के कारण दर्शकों की रुचि बनाए रखने में कामयाब रहा है। पिछले हफ्ते आयी टीआरपी लिस्ट में द कपिल शर्मा शो टॉप 10 में था।

 

 

अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

BB13 : दो साल पहले करीबी दोस्त हुआ करते थे सिद्धार्थ और रश्मि, आज बन गए है दुश्मन

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा- '65 साल के प्रोड्यूसर ने कहा टॉप उतारकर दिखाओ..'

Related News