आखिर रुबीना से क्यों नाराज है माँ

टेलीविजन की चर्चित शख्सियतों में शामिल रूबीना दिलेक जो की हमे इन दिनों 'शक्तिः अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं। तथा रुबीना के बारे में आजकल चर्चा चल रही है कि छोटी बहू के नाम से मशहूर रुबीना दिलाइक सीरियल शक्ति : अस्तित्व के अहसास में किन्नर का रोल प्ले कर रही हैं। इसमें वो सौम्या का किरदार निभा रही हैं, जो एक किन्नर है। रुबीना भले ही सीरियल में अपने किन्नर वाले रोल से खुश हों लेकिन उनकी मां इससे बेहद नाराज हैं।

रुबीना के मुताबिक मेरी मां सीरियल में मेरे रोल के बारे में नहीं जानती थी। मैंने भी इस ट्विस्ट के बारे में किसी को नहीं बताया था। लेकिन जब एपिसोड ऑन एयर हुआ और मां ने देखा तो वह शॉक्ड रह गईं। रुबीना के मुताबिक वो पहले से ही ऐसे रोल की तलाश में थीं, जो अब तक टीवी पर देखा न गया हो या फिर जिसे बहुत कम लोगों ने ही किया हो।

उनके मुताबिक एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना वाकई एक बड़ा चैलेंज है। शो की प्रॉड्यूसर रश्मि शर्मा के मुताबिक ये सीरियल महज डेली सोप नहीं है, बल्कि इसमें एक सोशल मैसेज भी है। उन्होंने बताया कि किन्नर को भी अपनी ज़िंदगी एक आम इंसान की तरह जीने का पूरा हक है।

Related News