टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

कभी टीवी की दुनिया में राज करने वाली अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने फैंस के लिए इमोशनल मैसेज शेयर किया है. जी हाँ, टीवी से सीधा बॉलीवुड में फिल्म मणिकर्णिका से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है जो बहुत ज्यादा ही रुला देने वाला है. आप सभी को बता दें कि उन्होने अपने मैसेज में उन्होंने लिखा, ''ऐसा पहली बार हुआ जब मैंने खुद को एक बड़ी स्क्रीन पर देखा. जी हां मेरा सपना पूरा हो गया है. मुझे मेरी कड़ी मेहनत का फल मिला.

फिल्म मणिकर्णिका में मैं खुद को झलकारी बाई के किरदार में देख रही हूं. मेरे लिए ये बहुत इमोशनल भर पल है. ये बहुत अच्छा अनुभव है. मैं अपने सफर में शामिल सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं. मैं उन लोगों का भी शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मेरा मुकाम हासिल करने में मेरी मदद की. मैं एकता कपूर मैम की शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने मेरी प्रतिभा को समझा और ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में काम करने का मौका दिया. इस सीरियल ने मुझे देश में पहचान दी. अपने सफर में हमेशा साथ रहने वाले जी टीवी का भी मैं शुक्रिया अदा करती हूं.''

आप सभी को बता दें कि अंकिता एक टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है उनके शोज खूब हिट हुए हैं और अब वह बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं जिसका सभी को इंतज़ार था. उनका बॉलीवुड डेब्यू सभी को भाया है.

जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने जीता सा रे गा मा पा का खिताब

इस टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचा दिया तहलका

हिना खान के इस हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Related News