Watch Video: गुत्थी ने घोड़े से पूछा शो देखेगा या नहीं तो घोड़े ने कहा....

जल्द ही टेलीविजन के हास्य कलाकारों में शामिल कपिल शर्मा जो की जबसे कलर्स चैनल पर अपने कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाईट विद कपिल' में अब नजर नहीं आ रहे तथा वे जल्द ही सोनी टेलीविजन पर नए शो के साथ में अपनी एंट्री करने वाले है.

बता दे की कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नये शो के साथ आगामी 23 अप्रैल को धमाकेदार रूप से अपनी वापसी  करने को तैयार है तथा अभी उनके इस शो का एक प्रोमो लॉन्च हुआ है जिसमे की कपिल के साथ ही शो के एक और हास्य कलाकार अली असगर मस्ती के मुंड में नजर आ रहे है तो वही एक दूसरे अन्य वीडियो में 'गुत्थी' सुनील ग्रोवर  घोड़े से पूछ रहे है कि क्या वह यह शो देखेगा.

जवाब में घोड़ा सिर हिलाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं सुनील ग्रोवर अपने इस नये शो में लंबे बालों और मोटे चश्मे के साथ में नजर आने वाले है. 23 अप्रैल से सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो में कपिल शर्मा के साथ ही उनके पुराने कोस्टार सुमोना चक्रवर्ती, सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू और चंदन प्रभाकर भी नजर आयेंगे. 

http://www.prabhatkhabar.com/news/tv/a-horse-is-super-excited-about-the-kapil-sharma-show-sunil-grover-kapil-sharma/746990.html

Related News