TRUMP VS MEDIA : ट्रंप बोले - अच्छे से पेश आएं रिपोर्टर, वर्ना नहीं करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

वॉशिंगटन. अमेरिका समेत पूरी दुनिया में पिछले कुछ दिनों से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और अमेरीकी मीडिया के बीच चल रहे मनमुटाव का मुद्दा बहुत जोर पकड़ रहा है और अब इस मामले में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका के सभी मीडिया चैनलों और पत्रकारों को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे उनके साथ अच्छे से पेश आये वार्ना वे भविष्य में प्रेस कॉन्फ्रेंस ही नहीं करेंगे. 

स्वतंत्रता और शांति की दिशा में 'सुरक्षा कवच' बनेंगे भारत और अमेरिका के संबंध : ट्रम्प

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में जारी किये अपने एक बयान में यह बातें कही है. ट्रम्प ने इसके साथ ही यह भी कहा कि यदि किसी भी सरकारी सम्मलेन में या इंटरव्यू में किसी भी संवाददाता ने शिष्ट व्यवहार नहीं किया तो वे सम्मेलन छोड़ कर चले जाएंगे और दोबारा इस तरह के सम्मलेन में वापस नहीं आएंगे. ट्रम्प ने यह बयान ऐसे समय में जारी किया है जब अमेरिका की एक शीर्ष अदालत ने उन्हें इस मामले में दोषी मानते हुए CNN के पत्रकार जिम अकोस्टा के वाइट हाउस में प्रवेश पर रोक लगाने के फैसले को वापस लेने का आदेश सुनाया है. 

दिवाली : ट्रम्प ने एक हफ्ते बाद दी शुभकामना, उसमे भी कर दी गलती, इंटरनेट पर उड़ रहा मजाक

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके और CNN  के रिपोर्टर जिम अकोस्टा के बिच गंभीर बहस हो गई थी और फिर डोनाल्ड ट्रम्प ने  इससे नाराज होकर उनके वाइट हाउस में प्रवेश पर रोक लगा दी थी. इसके बाद यह मामला कोर्ट पंहुचा था. 

ख़बरें और भी 

चीनी राष्ट्रपति की डोनाल्ड ट्रम्प को चेतावनी, युद्ध में किसी की भी जीत नहीं होती

TRUMP VS CNN : CNN पत्रकार की बड़ी जीत, ट्रम्प ने जारी किये प्रवेश पत्र को बहाल करने के निर्देश

जमाल खशोगी की हत्या के बाद अब अमेरिका ने सऊदी अरब के 17 नागरिकों पर लगाया प्रतिबंध

TRUMP vs CNN : रिपोर्टर के बचाव में अब फॉक्स न्यूज भी आया CNN के साथ, व्हाइट हाउस भी हुआ सख्त

दिवाली : ट्रम्प ने एक हफ्ते बाद दी शुभकामना, उसमे भी कर दी गलती, इंटरनेट पर उड़ रहा मजाक

Related News